DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कानपुर  ›  पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि पर कांग्रेस का हल्ला बोल :::: (फोटो)

कानपुरपेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि पर कांग्रेस का हल्ला बोल :::: (फोटो)

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:40 AM
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि पर कांग्रेस का हल्ला बोल :::: (फोटो)

कानपुर। मिशन-22 का बिगुल फूंकने के बाद भी कांग्रेस में सबकुछ अच्छा चलता नहीं दिख रहा है। हाईकमान के निर्देश पर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने हल्ला बोला। हालांकि, शहर में एकजुटता के बजाय तीनों इकाइयों के साथ ही युवा बिग्रेड ने अलग-अलग विरोध कार्यक्रमों के जरिए अपनी ताकत दिखाई। प्रभारी अंशू तिवारी ने भी अलग-अलग इकाइयों में शिरकत की। सबसे ज्यादा चर्चा ग्रामीण इकाई की मोटर साइकिल शवयात्रा की रही। पहले प्रतीकात्मक शव पर हाय महंगाई का विलाप किया गया, फिर यात्रा निकालकर ध्यान खींचने की कोशिश की गई।

उत्तर इकाई के अध्यक्ष नौशाद आलम ने प्रमोद जायसवाल, पवन गुप्ता, विधायक सुहैल अंसारी, मदनमोहन, अब्दुल मन्नान, आमोद त्रिपाठी, केके तिवारी, संजीव दरियाबादी, कमल जायसवाल के साथ बड़ा चौराहे पर निशात पेट्रोल पम्प के सामने प्रदर्शन किया। यहीं पर, युवा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कनिष्क पांडेय, अभिनव तिवारी, पुनीत राज शर्मा और तौहीद ने अलग प्रदर्शन कर सरकार पर तीखे हमले किए।

दक्षिण अध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र दीक्षित की अगुवाई में फजलगंज पेट्रोल पम्प पर प्रदर्शन किया गया। प्रभारी अंशू तिवारी ने ललकारा और कहा कि 100 रुपये के पेट्रोल और 200 रुपये के सरसों तेज ने आम आदमी को बेहाल कर दिया है। प्रतिभा अटल, अवनीश सलूजा ने भी ललकारा। डबल पुलिया पेट्रोल पम्प पर करिश्मा ठाकुर ने प्रभारी और पूर्व सांसद राकेश सचान, गणेश दीक्षित के साथ प्रदर्शन किया।

ग्रामीण इकाई ने अध्यक्ष अमित पांडेय, सचिव विकास अवस्थी और राजीव द्विवेदी के साथ कल्याणपुर पेट्रोल पम्प पर धरना प्रदर्शन के साथ बाइक की शवयात्रा निकाली। यहां पर जेपी पाल, नरेश त्रिपाठी, मनोज, संयोगिता, टिल्लू ठाकुर, आजाद क्षत्रिय, वीरेंद्र चतुर्वेदी, तुफैल अहमद रहे।

संबंधित खबरें