DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सीएम से मंदिर उद्घाटन की जिद, पेड़ पर जा बैठा युवक

CM Yogi insists on inaugurating temple, goes to tree, youth

इटावा में बसरेहर थाने के गांव चकवा में उस समय हड़कं मच गया जब अकबरपुर गांव का युवक शेखर ऊंचे पेड़ पर जा बैठा और गले में भगवा अंगौछे से फंदा डाल कर एेलान कर दिया कि सीएम योगी मंदिर का उद्घाटन करने नहीं आए तो फांसी लगा लेगा। विधायक सरिता भदौरिया भी उसको समझाने पहुंची लेकिन उसने उनकी बात भी नहीं मानी।

दरअसल गांव के लोगों ने गांव में ही एक शिव मंदिर का निर्णाण कराया है। शेखर ने इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्स लिया है। मंदिर का उद्घाटन वह सीएम योगी आदित्यनाथ से करवाना चाहता है। इसके लिए जिलाधिकारी और तमाम अधिकरियों से भी मिल चुका है, इसके लिए वह मुख्यमंत्री से मिलने लखनऊ भी गया था लेकिन मुलाकात नहीं हो पायी।

गुरुवार सुबह शेखर ऊंचे पेड़ की डाल पर जाकर बैठ गया, लम्बे अंगौछा का एक छोर एक डाल से बांधां और दूसरी तरफ फंदा बनाकर गले में पहन लिया। वह बता रहा है कि मंदिर के उद्घाटन के लिए एक माह से वह व्रत है। शेखर की जिद के आगे सब नतमस्तक हैं लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। विधायक और क्षेत्र के तमाम लोग उसको समझाकर लौट चुके हैं। प्रशासन को डर है उसको जबरन उतारने की कोशिश की गयी तो फांसी पर न झूल जाए, फिलहाल उसे बातों में उलझा कर किसी तरह नीचे उतारने की कोशिश चल रही है।

सीएम योगी द्वारा मन्दिर का उद्घाटन करने को लेकर उक्त गांव निवासी चन्द्र शेखर पुत्र सुरेश चन्द्र निवासी अकबर पुर पेड़ पर चढ़ कर फाँसी लगाने की दे रहा धमकी। जिला प्रशासन मौके पर। विधायक सरिता भदौरिया के समझाने पर भी नही माना युवक।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Yogi insists on inaugurating temple, goes to tree, youth