ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबाबूपुरवा हिंसा के 15 आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र तैयार

बाबूपुरवा हिंसा के 15 आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र तैयार

बाबूपुरवा थाना पुलिस ने बाकरगंज बगाही में सीएए के विरोध में हुई हिंसा के 15 आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र (चार्टशीट) तैयार कर ली है। शुक्रवार को कोर्ट में दाखिल की...

बाबूपुरवा हिंसा के 15 आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र तैयार
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 20 Mar 2020 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बाबूपुरवा थाना पुलिस ने बाकरगंज बगाही में सीएए के विरोध में हुई हिंसा के 15 आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र (चार्टशीट) तैयार कर ली है। शुक्रवार को कोर्ट में दाखिल की जाएगी।

20 दिसंबर को जुमा की नमाज के बाद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में हिंसा हुई थी। इसमें तीन लोगों की मौत और 10 गंभीर घायल हुए थे। उपद्रवियों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, बलवा, लूट, आगजनी, दंगा फैलाने, सरकारी संपत्ति के नुकसान समेत संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी। वीडियो और सीसीटीवी फुटेज से पुलिस अब तक 35 उपद्रवियों की पहचान कर चुकी है, जिसमें 16 को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 19 फरार चल रहे हैं। बाबूपुरवा सीओ आलोक सिंह ने बताया कि आरोपित परवेज, मुस्तकीम, आदिल, शहजाद, अब्दुल हई, मोहम्मद उमर, सरवर, फहीम, फैजान मुरताज, जमील, आकिल, शाबीर चूड़ी वाला, दिलशाद समेत दो के खिलाफ आरोप पत्र तैयार कर लिया गया है, जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि आरोपपत्र शुक्रवार को कोर्ट में दाखिल किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें