DA Image
26 जनवरी, 2021|11:26|IST

अगली स्टोरी

चमनगंज शोहदों ने नर्सों से की छेड़छाड़, विरोध पर दी हत्या की धमकी, गिरफ्तार

चमनगंज शोहदों ने नर्सों से की छेड़छाड़, विरोध पर दी हत्या की धमकी, गिरफ्तार

चमनगंज में घर-घर जाकर सर्वे कर रही स्टाफ नर्सों के साथ छेड़खानी और अभद्रता करने वाले चार युवकों के खिलाफ चमनगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही चारों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। बीते कई दिनों से नर्सों के साथ छेड़खानी, अभद्रता और गाली-गलौज की शिकायत के बाद चमनगंज पुलिस ने सख्ती करते हुए एफआईआर दर्ज की है।

सीओ सीसामऊ त्रिपुरारी पांडेय ने बतााय कि चमनगंज हॉट स्पॉट में मेडिकल की टीम कोरोना को लेकर शनिवार दोपहर को घर-घर जाकर सर्वे कर रही थी। इस दौरान चमनगंज के कलीम, अमजद अंसारी, बजी अहमद और सलीम नर्सों से छेड़खानी करते हुए अश्लील कमेंट करने लगे। छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदों ने कहा कि चमनगंज से बाहर नहीं निकलने देंगे। यहीं हत्या कर देंगे। इससे सहमी नर्सेां ने अपने अधिकारियों और चमनगंज पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही चमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को गिरफ्तार कर लिया। सीओ ने बताया कि नर्स की तहरीर पर चमनगंज पुलिस ने चारों शोहदों के खिलाफ छेड़खानी, अश्लीलता करना और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य

धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

मेडिकल स्टाफ ने मांगी सुरक्षा

घटना के बाद से मेडिकल स्टाफ में जबरदस्त आक्रोश है। रोज-रोज मारपीट की धमकी, गाली-गलौज और अभद्रता से नर्सों ने सर्वे नहीं करने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही सीएमओ से सुरक्षा की मांग की है। मेडिकल स्टाफ का कहना है कि उन्हें सुरक्षा मिलेगी तभी क्षेत्र में घर-घर जाकर सर्वे कर सकेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chamanganj Shohadas molest nurses threaten to kill on protest arrested