ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरमॉर्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला से चेन लूट, गला हुआ जख्मी

मॉर्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला से चेन लूट, गला हुआ जख्मी

कल्याणपुर, संवाददाता। रावतपुर में मॉर्निंग वॉक को निकली बुजुर्ग महिला की चेन खींच बाइक...

मॉर्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला से चेन लूट, गला हुआ जख्मी
default image
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 25 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कल्याणपुर, संवाददाता। रावतपुर में मॉर्निंग वॉक को निकली बुजुर्ग महिला की चेन खींच बाइक सवार उन्हें धक्का देकर फरार हो गए। घटना में बुजुर्ग महिला का गले और पैर में चोट लग गई। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

केशवपुरम भुतेश्वर मंदिर के पास रहने वाली बुजुर्ग शांती देवी सोमवार की सुबह रोज की तरह मार्निंग वॉक के लिए निकली थीं। घर लौटते समय अपाचे सवार लुटेरों ने उनके बगल में बाइक लगा दी। वह कुछ समझती बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर उनके गले में पड़ी चेन तोड़ ली। महिला के विरोध करने पर लुटेरों ने उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और मौके से भाग निकले। रावतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

रिटायर शिक्षिका के साथ भी ऐसे ही की थी लूट

राणा प्रताप नगर निवासी रिटायर शिक्षिका डॉक्टर सुषमा त्रिपाठी के साथ भी बाइक सवार लुटेरों ने इसी तरह चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद लुटेरों ने रिटायर शिक्षिका को धक्का देकर गिरा दिया था। जिससे वह घायल हो गई थी। डीजीपी के मामले को संज्ञान में लेने के बावजूद भी डेढ़ महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस रिटायर शिक्षिका के साथ लूट का खुलासा नहीं कर सकी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।