ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरसीओडी क्रॉसिंग के पास चेन लुटेरा दबोचा गया

सीओडी क्रॉसिंग के पास चेन लुटेरा दबोचा गया

चकेरी व रेलबाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार देररात सीओडी क्रॉसिंग के पास से एक शातिर चेन लुटेरे को धर दबोचा। उसका साथी भाग निकला। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपित चकेरी समेत शहर के अन्य इलाकों में...

सीओडी क्रॉसिंग के पास चेन लुटेरा दबोचा गया
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 29 Jul 2019 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

चकेरी व रेलबाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार देररात सीओडी क्रॉसिंग के पास से एक शातिर चेन लुटेरे को धर दबोचा। उसका साथी भाग निकला। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपित चकेरी समेत शहर के अन्य इलाकों में भी लूट की घटनाओं में शामिल था।

एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए चकेरी व रेलबाजार थाने की संयुक्त टीम गठित की गई थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर टीम ने सीओडी क्रॉसिंग के पास बाइक सवार दो युवकों को रोका। एक युवक बाइक से कूदकर भाग निकला। दूसरे को पकड़ लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम मोहम्मद शारिक उर्फ मुट्ठा बताया। साथ ही भागे हुए अपने साथी का नाम आकाश यादव बताया। शारिक ने बताया कि उसने 19 मई को लाल बंगला के चरारी में चेन लूट की थी। इसके अलावा बर्रा, काकादेव समेत अन्य इलाकों में भी चेन लूट में शामिल थे। आरोपी के पास से एक बाइक, दो चेन के टुकड़े और 7 हजार रुपए बरामद हुए।

नंबर प्लेट पर चस्पा कर देते थे काली पट्टी

शारिक ने बताया कि वह अपनी बाइक में पीछे नम्बर प्लेट पर काली पट्टी चिपका देता था। इसके बाद बाइक चलाने वाला हेलमेट लगाता था और पीछे बैठने वाला गमछे से मुंह ढक लेता था। आकाश और शारिक दोनों दिनभर घूमते थे और कम भीड़ भाड़ वाले इलाके में जाकर महिलाओं से चेन लूटकर भाग लेते थे। चेन लूटने के बाद वे राहगीरों या अन्य लोगों को अपनी घरेलू समस्या बताकर चेन बेच देते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें