ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरसावधान ! मेरी गली में बिना पूछे न आएं, पहले करें यह काम

सावधान ! मेरी गली में बिना पूछे न आएं, पहले करें यह काम

सावधान! मेरी गली में बाहरी लोगों का आना मना है। अगर आना है तो पहले पूछें। हाथ धोएं और अपने को सेनेटाइज करें। कहां और किसके पास जाना है। यह भी बताएं। सोशल डिस्टेंसिंग का यह अनोखा बैनर लगाकर पीरोड की...

सावधान ! मेरी गली में बिना पूछे न आएं, पहले करें यह काम
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 09 Apr 2020 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सावधान! मेरी गली में बाहरी लोगों का आना मना है। अगर आना है तो पहले पूछें। हाथ धोएं और अपने को सेनेटाइज करें। कहां और किसके पास जाना है। यह भी बताएं। सोशल डिस्टेंसिंग का यह अनोखा बैनर लगाकर पीरोड की एक गली का रास्ता क्षेत्र के लोगों ने बंद कर दिया है।

पीरोड के मुख्य मार्ग पर बैंक के बराबर से अंदर की ओर जाने वाले रास्ते के बाहर वहां के लोगों ने एक बैनर लगा दिया है और इस ओर जाने वाले रास्ते को पूरी तरह रोक दिया है। बाहर बैठे दो सदस्यों से जब पूछा तो वह बोले, हम अंदर तो नहीं रहते हैं लेकिन आपको जाना हो तो किसी को बुला दें।

एक व्यक्ति ने अपना नाम तो नहीं बताया कि लेकिन कहा कि खतरे को देखते हुए यहां पूरी तरह सतर्कता बरती जा रही है। साबुन और सेनेटाइजर की व्यवस्था भी की गई है। अगर कोई नजदीकी है और गली में किसी के घर जाना चाहता है तो उससे अनुमति लेकर हाथ धुलाकर व सेनेटाइजर लगाकर ही जाने दिया जाता है। बैनर में यह भी लिखा गया है कि आपका जीवन आपके परिवार के लिए अमूल्य है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें