ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरउन्नाव में कार ने बाइक सवार को कुचला, मौत- VIDEO

उन्नाव में कार ने बाइक सवार को कुचला, मौत- VIDEO

उन्नाव में आसीवन थाना क्षेत्र के संडीला-उन्नाव मार्ग स्थित महमूदपुर गांव के समीप शुक्रवार की सुबह कार ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने...

उन्नाव में कार ने बाइक सवार को कुचला, मौत- VIDEO
उन्नाव। वरिष्ठ संवाददाता,कानपुरSat, 17 Mar 2018 02:54 AM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव में आसीवन थाना क्षेत्र के संडीला-उन्नाव मार्ग स्थित महमूदपुर गांव के समीप शुक्रवार की सुबह कार ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ने कार भगाने की कोशिश की, अनियंत्रित होकर कार बिजली के पोल से टकरा गयी। इससे कार में सवार महिला बैंक कर्मी समेत चार लोग घायल हो गए। क्षतिग्रस्त वाहनों व ग्रामीणों के सड़क पर आ जाने से संडीला उन्नाव मार्ग एक घंटे तक जाम रहा। 

थाना क्षेत्र के महमूदपुर रसूलाबाद गांव में रहने वाले भ्रगुराज सिंह बाइक से मूंग व उरद का बीज लेने के लिए रसूलाबाद गए थे। बीज लेकर वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच संडीला उन्नाव मार्ग स्थित महमूदपुर गांव के समीप कार ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में भ्रगुराज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के समय कार डिवाइडर से टकरा गई और कार में सवार लखनऊ के थाना जानकीपुर के विस्तारखंड निवासी चारू सिंह जखअमी हो गयीं। वह माखी स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में क्लर्क हैं। जानकारी होते ही एसडीएम मनीष बंसल व आसीवन एसओ नारद मुिन सिंहह मौके पर पहुंचे। ब्रेकर बनवाने के आश्वासन बाद पुलिस जाम खुलवा सकी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें