ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबिधनू में बस और ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर सहित चार घायल

बिधनू में बस और ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर सहित चार घायल

बिधनू के मझावन गांव के पास हमीरपुर रोड पर रविवार रात रोडवेज बस से सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक भिड़ गया। हादसे में बस के ड्राइवर और कंडेक्टर समेत चार लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सभी...

बिधनू में बस और ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर सहित चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 24 Feb 2020 02:18 AM
ऐप पर पढ़ें

बिधनू के मझावन गांव के पास हमीरपुर रोड पर रविवार रात रोडवेज बस से सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक भिड़ गया। हादसे में बस के ड्राइवर और कंडेक्टर समेत चार लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सभी को बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया है।

फिरोजाबाद के सिरसागंज निवासी शीशपाल सिंह ने बताया कि फजलगंज डिपो की रोडवेज बस में वह कंडेक्टर है। रविवार को नवाबगंज आजाद नगर निवासी ड्राइवर पंच बहादुर सिंह के साथ बस से जहानाबाद से नौ सवारी लेकर नौबस्ता से फजलगंज जा रहे थे। रात करीब आठ बजे बिधनू के मझावन गांव के पास सामने से अचानक तेज रफ्तार ट्रक लहराता हुआ बस में ड्राइवर सीट की तरफ टकरा गए।

हादसे के दौरान ड्राइवर ने सवारियों को बचाने के लिए बस दूसरी तरफ काट दी। इससे बड़ा हादसा टल गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर निकल गया। सवारियों में चीख पुकार मचने पर ग्रामीण दौड़े और कंट्रोल रूम पर सूचना दी। मौके पर बिधनू थाने की फोर्स पहुंच गई। हादसे में ड्राइवर, कंडेक्टर के साथ जहानाबाद निवासी राकेश कुमार, घाटमपुर साढ़ निवासी कल्लू घायल हो गए, जिन्हें बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया गया,जहां से ड्राइवर को हैलट रेफर किया गया। अन्य को मामूली चोटें आई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें