ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबसपा कल रमईपुर इलाके में करेगी शिक्षित बेरोजगार सम्मेलन, सतीश मिश्र संबोधित करेंगे

बसपा कल रमईपुर इलाके में करेगी शिक्षित बेरोजगार सम्मेलन, सतीश मिश्र संबोधित करेंगे

बहुजन समाज पार्टी ब्राह्मण सम्मेलनों के बाद अब ग्रामीण इलाकों से चुनावी बिगुल फूंकने की रणनीति बनाई है। इस कड़ी में रविवार को रमईपुर इलाके में...

बसपा कल रमईपुर इलाके में करेगी शिक्षित बेरोजगार सम्मेलन, सतीश मिश्र संबोधित करेंगे
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 16 Oct 2021 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। बहुजन समाज पार्टी ब्राह्मण सम्मेलनों के बाद अब ग्रामीण इलाकों से चुनावी बिगुल फूंकने की रणनीति बनाई है। इस कड़ी में रविवार को रमईपुर इलाके में शिक्षित बेरोजगारों और शिक्षकों के सम्मेलन प्रस्तावित है। शिक्षित युवा बेरोजगारों और शिक्षकों के जरिए बहुजन समाज पार्टी घर-घर पैठ बनाने की रणनीति पर काम कर रही है।

बिठूर विधानसभा क्षेत्र के न्योरी, रमईपुर में 17 अक्तूबर को शिक्षकों का महासम्मेलन होगा। इस सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्र, पूर्व कैबिनेट मंत्री नकुल दुबे सहित कई वरिष्ठ नेता शिऱकत करेंगे। इस कार्यक्रम में आने वाले लोगों का स्वागत और अन्य व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी बिठूर विधानसभा के प्रत्याशी रमेश यादव को सौंपी गई है। जिला इकाई भी इलाके में भीड़ जुटाने के लिए सक्रिय है। पार्टीजनों का कहना है कि सम्मेलन में जुटने वाली भीड़ की समस्याओं को जाना जाएगा। मंच से ही इनको रिझाने के लिए बसपा नेता कुछ घोषणाएं भी कर सकते हैं। इन पर नेतृत्व मंथन कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें