ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबसपा नेता हत्याकांड: सुपारी किस दुश्मन ने दी, तय नहीं कर पा रही पुलिस

बसपा नेता हत्याकांड: सुपारी किस दुश्मन ने दी, तय नहीं कर पा रही पुलिस

बसपा नेता पिंटू सेंगर की हत्या के सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ ऐसा कोई सुराग नहीं लग सका है जिससे हत्यारों और हत्या कराने वालों के बारे में जानकारी मिल सके। इस हत्याकांड के कई आरोपित हैं...

बसपा नेता हत्याकांड: सुपारी किस दुश्मन ने दी, तय नहीं कर पा रही पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 28 Jun 2020 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा नेता पिंटू सेंगर की हत्या के सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ ऐसा कोई सुराग नहीं लग सका है जिससे हत्यारों और हत्या कराने वालों के बारे में जानकारी मिल सके। इस हत्याकांड के कई आरोपित हैं तो वजह भी है मगर हथियार और सबूत नहीं हैं। अधिकारियों का कहना है कि जब तक पूरे तथ्य सामने नहीं आ जाते तब तक किसी को जेल भेजने का कोई मतलब नहीं।

पिंटू के भाई धर्मेन्द्र सिंह ने पप्पू स्मार्ट, सऊद अख्तर, महफूज अख्तर, अरिदमन सिंह और दीनू समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी। जितने भी आरोपित नामजद हैं, सभी की पिंटू सेंगर के साथ सम्पत्तियों या फिर लेनदेन को लेकर विवाद था। सभी आरोपितों से मुकदमेबाजी से लेकर फौजदारी तक हो चुकी है। हत्यारोपितों के पास सेंगर को मरवाने का कारण भी है। फिर भी पुलिस के पास ऐसी कोई लीड नहीं है जिससे यह साबित कर सके कि हत्या में कौन शामिल था और किसने सुपारी दी थी। अधिकारियों के मुताबिक जब तक हत्यारे, मोटरसाइकिल और पिस्टलें बरामद नहीं हो जातीं, तब तक यह तय कर पाना बहुत मुश्किल है कि आखिरकार पिंटू सेंगर की हत्या क्यों हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें