DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › कानपुर › बहनोई ने किशोर की हत्या करके शव नहर में फेंका
कानपुर

बहनोई ने किशोर की हत्या करके शव नहर में फेंका

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरPublished By: Newswrap
Mon, 25 Jan 2021 11:52 PM
बहनोई ने किशोर की हत्या करके शव नहर में फेंका

कानपुर देहात। हिन्दुस्तान संवाद

16 जनवरी की देर शाम 7 बजे के मंदिर में आरती कार्यक्रम में शामिल होने गए किशोर के लापता होने के मामले में खुलासा हो गया है। उसके ही बहनोई ने साथियों संग मिलकर रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी तथा शव को साढ़ गोपालपुर के पास रामगंगा नहर में बहा दिया। पुलिस ने बहनोई व उसके एक साथी को पकड़ लिया। उसने साले की हत्या करने का जुर्म कुबूल कर लिया है। पुलिस अभी शव बरामदगी के प्रयास में लगी है।

कोतवाली क्षेत्र के ज्योति गांव निवासी दिनेश सिंह का बेटा लकी सिंह(17) बीती 16 जनवरी की शाम करीब 7:00 बजे मंदिर में आरती के बाद फोन आने पर प्रतापपुर गांव की तरफ चला गया था। उसके बाद लकी का पता न चलने पर उसके पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की थी। मामले में पता चला कि उसके बहनोई सुमित सिंह निवासी गायत्री मंदिर के पास गल्ला मंडी नौबस्ता कानपुर अपने साथी अशोक कुमार निवासी मोहनलालगंज लखनऊ व गोलू तथा शिवम निवासी रमईपुर बिधनू के साथ आया था। वहां से लकी को कार में बैठाकर बैरी गांव ले गया।

शराब पीने के बाद उक्त लोगों ने लकी सिंह की रस्सी से गलाघोंट कर हत्या कर दी तथा गाड़ी में डालकर शव को बिधनू के पास रामगंगा नहर में फेंक दिया। पकड़े गए हत्यारोपित बहनोई सुमित सिंह ने बताया कि लकी सिंह ने उसकी बहन के साथ मारपीट की थी। इससे वह खुन्नस खाए थे और उसी दिन उसकी हत्या करने का इरादा बना लिया था।

संबंधित खबरें