ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरमैनपुरी से गोरखपुर जा रहा लहसुन से भरा ट्रक फर्रुखाबाद में लूटा

मैनपुरी से गोरखपुर जा रहा लहसुन से भरा ट्रक फर्रुखाबाद में लूटा

लहसुन लदे एक ट्रक को बोलेरो सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश ड्राइवर और हेल्पर को हाईवे किनारे फेंक कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। दोनों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती...

मैनपुरी से गोरखपुर जा रहा लहसुन से भरा ट्रक फर्रुखाबाद में लूटा
कार्यालय संवाददाता,फर्रुखाबादFri, 02 Jun 2017 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

लहसुन लदे एक ट्रक को बोलेरो सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश ड्राइवर और हेल्पर को हाईवे किनारे फेंक कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। दोनों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ट्रक ड्राइवर नेत्रपाल निवासी त्रिपुरा,थाना कुरावली जिला मैनपुरी लहसुन से ट्रक को लोडकर के गोरखपुर ले जा रहे थे। साथ में हेल्पर मुकुट सिंह भी थे। जब ट्रक को एटा से लेकर दोनों चले तो ऐसे में बोलेरो सवार बदमाश लग गए और कन्नौज जिले के गुरसहायगंज वाईपास पर भोर में ट्रक को लूट लिया। बदमाशों ने दोनों को बंधकर बनाकर बोलेरो में डाल लिया और दूसरे साथी ट्रक लेकर चले गए । बदमाशों ने दोनों के साथ के साथ मारपीट की और फिर इसके बाद इटावा-बरेली हाईवे पर दोनों को चाचूपुर गांव के पास फेंक कर चले गए । सुबह को जब ग्रामीणों ने दो लोगों को सड़क किनारे पड़ा देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें