ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरलखनऊ निवासी हैलट की नर्स की लाश आर्यनगर में बंद कमरे में मिली 

लखनऊ निवासी हैलट की नर्स की लाश आर्यनगर में बंद कमरे में मिली 

आर्यनगर में रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में हैलट में कार्यरत नर्स की मौत हो गई। बंद कमरे में उनका शव मिला मकान मालिक की सूचना पर पहुंची कोहना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर...

लखनऊ निवासी हैलट की नर्स की लाश आर्यनगर में बंद कमरे में मिली 
हिन्दुस्तान टीम ,कानपुरMon, 02 Dec 2019 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

आर्यनगर में रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में हैलट में कार्यरत नर्स की मौत हो गई। बंद कमरे में उनका शव मिला मकान मालिक की सूचना पर पहुंची कोहना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने लखनऊ में रहने वाले उनके परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 


कोहना इंस्पेक्टर प्रभुकांत ने बताया कि लखनऊ के इंदिरानगर में रहने वाली नर्स भारती मिश्रा (50) हैलट में कार्यरत थीं। वह आर्यनगर स्थित शशिकांत के मकान में किराए पर रहती थी। रविवार देर रात करीब 11 बजे शशिकांत ने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन वह नहीं खुला। अनहोनी की आशंका पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इस पर कोहना इंस्पेक्टर और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुई तो भारती का शव बेड पर पड़ा था। उन्होंने  भारती की मां कमला देवी को घटना की जानकारी दी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और वह रात में कानपुर के लिए रवाना हुए।  इंस्पेक्टर ने बताया कि  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें