ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में ट्राला ट्रक की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत

कानपुर देहात में ट्राला ट्रक की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत

कानपुर देहात, संवाददाता। अकबरपुर कोतवाली के उमरन गांव के पास तेज रफ्तार ट्राला ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसका...

कानपुर देहात में ट्राला ट्रक की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 22 May 2022 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात, संवाददाता। अकबरपुर कोतवाली के उमरन गांव के पास तेज रफ्तार ट्राला ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसका रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। लखनऊ की रहने वाली छात्रा अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से रूरा स्थित डिग्री कालेज में बीएससी की परीक्षा देने जा रही थी। अस्पताल से भेजी गई सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू की है।

लकड़ी मोहाल, कैंट दिलकुशा, लखनऊ निवासी संजय भारती की बेटी अंजली (22) बीएएसी की छात्रा थी। रविवार को वह रतनपुर पनकी, कानपुर निवासी अपनी बुआ के बेटे अर्पित (22) के साथ रूरा के एक डिग्र कालेज में परीक्षा देने जा रही थी। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के उमरन गांव के पास हाई-वे पर तेज रफ्तार ट्राला ट्रक की टक्कर से दोनों उछलकर दूर जा गिरे। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक के परिजनों को सूचना देने के बाद दोनों को एनएचएआई की एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डा. श्री प्रकाश ने परीक्षण के बाद अंजली को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी पर पनकी से अमित के भाई अमित व परिजन अस्पताल आए तो उनको अंजली की मौत की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। अर्पित का उपचार कर रहे डाक्टर ने उसकी हालत नाजुक बताकर उसको कानपुर ले जाने की सलाह दी। रनियां चौकी इंचार्ज ने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार चालक की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें