ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरखड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, भांजे की मौत व मामा घायल

खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, भांजे की मौत व मामा घायल

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गांव में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। दुर्घटना में बाइक सवार मासूम की मौत हो गई। जबकि उसका मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला...

खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, भांजे की मौत व मामा घायल
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 16 Feb 2020 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गांव में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। दुर्घटना में बाइक सवार मासूम की मौत हो गई। जबकि उसका मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को कानपुर रेफर किया गया है।

लालपुर गांव निवासी कैलाश रेल विभाग में लालपुर स्टेशन पर चतुर्थ श्रेणी कर्मी के रूप में कार्यरत हैं। कानपुर नगर के ग्राम जरारी थाना चौबेपुर में रहने वाली उनकी पुत्री रेनू पत्नी पुत्तीलाल का पुत्र विशाल (7) उनके यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। रविवार को विशाल अपने मामा रोहित (14) के साथ बाइक से आटा लेने चक्की पर जा रहा था। गांव में तेज रफ्तार बाइक रास्ते में खड़े राम बाबू के ट्रैक्टर से टकरा गई। दुर्घटना में मामा भांजे गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी होते ही परिजन दोनों को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल आ रहे थे, लेकिन रास्ते में ही मासूम विशाल ने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉ. निशांत पाठक ने परीक्षण के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके मामा रोहित को प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक होने के कारण कानपुर रेफर कर पुलिस को मेमो भिजवाया। मासूम की मौत की पुष्टि होते ही उसकी नानी राम प्यारी, मौसी आरती व बड़े मामा राहुल के बिलखने से कोहराम मच गया। अकबरपुर कोतवाल आमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने व तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें