DA Image
6 अगस्त, 2020|6:17|IST

अगली स्टोरी

बिधनू पुलिस ने की दो युवतियों पर लॉकडाउन की कार्रवाई, थाने के एस-10 सदस्य के घर थीं मिलीं

default image

बिधनू क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों के हंगामे के बाद पुलिस ने एस-10 सदस्य के घर से दो युवतियों सहित चार लोगों को पकड़ा। पुलिस का दावा है कि दोनों युवतियां बर्रा से दोस्तों के यहां पार्टी करने आई थीं। चारों पर लॉकडाउन उल्लंघन की कार्रवाई की गई।

ग्रामीणों के मुताबिक, थाने के एस-10 सदस्य के घर शुक्रवार दोपहर दो युवतियां आई थीं। युवतियों को इससे पहले कभी गांव में नहीं देखा था। मामले की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घर पर सेक्स रैकेट चलने की आशंका पर लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाने की पुलिस दो युवती और दो युवक को पकड़कर थाने ले गई। बिधनू इंस्पेक्टर पुष्पराज सिंह ने बताया कि पूछताछ में दोनों युवतियों ने अपना घर बर्रा में बताया है। दोनों शुक्रवार को बिधनू में अपने दोस्त के यहां पार्टी करने आई थीं। उन्हें घर के बाहर से पकड़ा गया है। चारों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन की कार्रवाई की गई है। वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि ऐसी हरकतें करते पहले भी एस-10 सदस्य को देखा गया है, लेकिन पुलिस का खौफ दिखा लोगों को चुप करा देता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bidhanu police carried out lockdown action on two girls were found in the house of S-10 member of the police station