ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में बजरंगदल के नगर संयोजक पर धारदार हथियार से हमला

कानपुर देहात में बजरंगदल के नगर संयोजक पर धारदार हथियार से हमला

कानपुर देहात। अकबरपुर कस्बे में रविवार देर शाम मामूली विवाद में बजरंगदल के नगर...

कानपुर देहात में बजरंगदल के नगर संयोजक पर धारदार हथियार से हमला
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 03 Jul 2022 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। अकबरपुर कस्बे में रविवार देर शाम मामूली विवाद में बजरंगदल के नगर संयोजक पर दूसरे वर्ग के एक युवक ने धारदार औजार से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पर एकत्र हुए बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पहुंचचकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने तहरीर लेकर छानबीन व हमलावर की तलाश शुरू की है।

नेहरू नगर अकबरपुर के रहने वाले निक्की मिश्रा बजरंगदल के नगर संयोजक हैं। रविवार शाम को किसी बात को लेकर कस्बे के आटो चालक साजिद राईन से उनका विवाद हो गया है। इसके बाद साजिद व उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की, जबकि साजिद ने धारदार औजार से हमलाकर निक्की को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी होते ही बजरंग दल के समर्थक भी वहां पहुंच गए। इस पर हमलावर वहां से भाग निकले। इससे वहां तनाव का माहौल बन गया।

इसके बाद बजरंगदल के जिला संयोजक गौरव शुक्ला व गौरक्षा प्रमुख आदित्य शुक्ला की अगुवाई में बजरंगदल कार्यकर्ताओं मंजुल शुक्ला, धर्मेंद्र दुबे, प्रशांत अवस्थी, अंशुमान, शिवम पांडेय आदि ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके साथ ही पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। अकबरपुर चौकी प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि घायल को उपचार के लिए भेजा जा रहा है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें