ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबाबूपुरवा हिंसा : 10 घंटे की रिमांड में गड़ा तमंचा बरामद

बाबूपुरवा हिंसा : 10 घंटे की रिमांड में गड़ा तमंचा बरामद

एक उपद्रवी की 10 घंटे की रिमांड मिलने के बाद बाबूपुरवा पुलिस ने उसकी निशानदेही पर तमंचा बरामद किया है। उपद्रवी ने तमंचा बेगमपुरवा चौकी से करीब दो मीटर दूर झाड़ियों के बीच जमीन में दबाकर रखा...

बाबूपुरवा हिंसा : 10 घंटे की रिमांड में गड़ा तमंचा बरामद
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 21 Mar 2020 02:47 AM
ऐप पर पढ़ें

एक उपद्रवी की 10 घंटे की रिमांड मिलने के बाद बाबूपुरवा पुलिस ने उसकी निशानदेही पर तमंचा बरामद किया है। उपद्रवी ने तमंचा बेगमपुरवा चौकी से करीब दो मीटर दूर झाड़ियों के बीच जमीन में दबाकर रखा था।

बाबूपुरवा इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि 20 दिसंबर को जुमा की नमाज के बाद नागरिकता संशोधन काननू (सीएए) के विरोध में हुई हिंसा के 15 आरोपितों के खिलाफ सीएमएम कोर्ट में शुक्रवार को चार्टशीट दाखिल की गई। बाबूपुरवा निवासी उपद्रवी अकरम की 10 घंटे की रिमांड मिली। मेडिकल के बाद उसे थाने लाया गया, जहां पूछताछ की गई। अकरम ने बताया कि हिंसा में जिस तमंचे से फायर किया था। उसे बेगमपुरवा चौकी के पीछे झाड़ियों के बीच दबाकर छिपा दिया था। पुलिस उसे लेकर झाड़ियों के बीच गई। चौकी से करीब 200 मीटर दूर पर गाढ़े तमंचे को बरामद किया। देर शाम मेडिकल के बाद अकरम को जेल भेजा गया। इंस्पेक्टर के मुताबिक, हिंसा में 19 और उपद्रवियों की शिनाख्त वीडियो और सीसीटीवी फुटेज से हुई है। उनकी तलाश में मुखबिर तंत्र और एस-10 सदस्यों को लगाया गया है। जल्द ही फरार आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें