ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरचार हजार रुपये के लिए ऑटो ड्राइवर का सिर ईंट से कुचला, गंगा में डुबो कर मार डाला

चार हजार रुपये के लिए ऑटो ड्राइवर का सिर ईंट से कुचला, गंगा में डुबो कर मार डाला

ऑटो के चालान के लेनदेन के विवाद में गुप्तार घाट पर एक ड्राइ‌वर ने साथियों के साथ मिलकर दूसरे का कत्ल कर दिया। ऑटो चालक के सिर पर ईंट से वार करने के...

चार हजार रुपये के लिए ऑटो ड्राइवर का सिर ईंट से कुचला, गंगा में डुबो कर मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 21 May 2022 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑटो के चालान के लेनदेन के विवाद में गुप्तार घाट पर एक ड्राइ‌वर ने साथियों के साथ मिलकर दूसरे का कत्ल कर दिया। ऑटो चालक के सिर पर ईंट से वार करने के बाद गंगा में डुबो दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर फीलखाना पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

शुक्लागंज पौनी रोड निवासी ऑटो ड्राइ‌वर शिवा काफिले उर्फ शिवम सविता शुक्रवार को कलक्टरगंज थाने में दर्ज एक मामले की सुनवाई को कचहरी आया था। वापसी में वह दोस्त रियाज के साथ गुप्तार घाट पर मौजूद साथी ऑटो चालक लंकेश से मिलने पहुंचा। डीसीपी पूर्वी के अनुसार, घाट पर लंकेश अपने तीन साथियों के साथ नशेबाजी कर रहा था। पहले से चले आ रहे चालान के पैसे के लेनदेन को लेकर शिवा और लंकेश में झगडा होने लगा। आरोप है कि लंकेश ने गुप्तारघाट निवासी गौरव कोरी, कल्लू कोरी व आकाश उर्फ करिया की मदद से शिवा की पिटाई की। फिर उसका सिर ईंट से कुचलने के बाद गंगा में फेंक दिया। इसकी जानकारी रियाज ने शिवा के छोटे भाई विष्णु को दी तो उसने फीलखाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने भगवतदास तिराहा के पास से लंकेश, गौरव कोरी, कल्लू व आकाश को गिरफ्तार कर लिया। लंकेश के पास मृतक का पर्स व आधार कार्ड भी बरामद हुआ। पुलिस ने शनिवार को आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

ऑटो मालिक की तलाश

डीसीपी पूर्वी ने बताया कि शिवा ने लंकेश से 10000 रुपये महीना पर किराए पर ऑटो लिया था। ऑटो का 4000 रुपये का चालान हो गया। ऊपर से कमाई भी नहीं हो रही थी। इस पर शिवा ने चालान के 4000 रुपये काटकर लंकेश को भुगतान किया था। इसी पर दोनों में विवाद शुरू हो गया था। यही नहीं, जो ऑटो शिवा को लंकेश ने किराए पर दिया था, उसका मालिक संतोष है, जिसकी तलाश की जा रही है। संतोष ने ऑटो लंकेश को किराए पर दिया था, जिसे खुद न चलाकर लंकेश ने शिवा को दे दिया पर कमाई नहीं होने पर हिसाब कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें