ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर के गौरव चंदेल को आशु जाट ने मारी थी गोली 

कानपुर के गौरव चंदेल को आशु जाट ने मारी थी गोली 

गौरव चंदेल हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों के मंसूबे उन्हें बंधक बनाकर उनके डेबिट कार्ड का पासवर्ड पूछकर खाते से रुपये निकालने का थे, लेकिन गौरव बिना भय के बदमाशों से भिड़ गए। खुद को घिरता देख...

कानपुर के गौरव चंदेल को आशु जाट ने मारी थी गोली 
शनि शर्मा,नोएडाTue, 28 Jan 2020 02:18 AM
ऐप पर पढ़ें

गौरव चंदेल हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों के मंसूबे उन्हें बंधक बनाकर उनके डेबिट कार्ड का पासवर्ड पूछकर खाते से रुपये निकालने का थे, लेकिन गौरव बिना भय के बदमाशों से भिड़ गए। खुद को घिरता देख आशु जाट ने गौरव को गोली मार दी। इसका खुलासा हापुड़ पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश उमेश ने किया है। 


बदमाशों ने 6 जनवरी रात को पर्थला से गौड़ सिटी जाने वाले रोड पर गुरुग्राम की कंपनी के रीजनल मैनेजर गौर सिटी के फिफ्थ एवेन्यू निवासी गौरव चंदेल के सिर में गोली मारकर हत्या कर  कार लूट ली थी।  हापुड़ पुलिस ने रविवार को गौरव के आरोप में मिर्ची गैंग के बदमाश उमेश और गैंग के मुखिया आशु जाट की पत्नी को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी उमेश ने बताया कि उनका इरादा गौरव को बंधक बनाकर उनके डेबिट कार्ड का पासवर्ड पूछकर खाते से रुपये निकालने का था। वारदात के समय गौरव के एक बैंक खाते में 45 हजार और दूसरे में 25 हजार रुपये थे। 

गौरव ने उमेश को दबोच लिया था
पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि गौरव वारदात स्थल पर अपनी कार रोककर बाहर खड़ा था। इसी दौरान उमेश उनके पास आया और कनपटी पर हथियार लगा दिया। उमेश ने गौरव से कार के अंदर बैठने के लिए कहा। इसी बीच गौरव हिम्मत दिखाते हुए उमेश से भिड़ गया। उसने उमेश की गर्दन पकड़ ली। तभी आशु जाट भी मौके पर पहुंचा। उसने पिस्टल की बट से गौरव के सिर पर वार किए, लेकिन उमेश को उनके चंगुल से नहीं छूटा सका। खुद फंसता देख आशु ने गोली चला दी। इससे गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। फिर आरोपी कार को लेकर गाजियाबाद की तरफ फरार हो गए। हापुड़ पुलिस की जांच मं पता चला कि गौरव की कार को आकाश नगर में खड़ा करने भी उमेश और आशु जाट ही गए थे। हालांकि आशु जाट नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पकड़ में आया बदमाश उमेश भी पुलिस को गिरोह के मास्टरमाइंड आशु जाट के ठिकानों के बारे नहीं दे सका। 

4 महीने पहले ग्रेनो वेस्ट से दिल्ली शिफ्ट हुए थे बदमाश
आशु जाट और उमेश वारदात से चार महीने पहले ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट से दिल्ली के बुराड़ी में शिफ्ट हुए थे। ताकि नोएडा पुलिस की नजरों से बच सके। इसके बावजूद आरोपी दिल्ली से आकर ग्रेनो वेस्ट में वारदात करते रहे। बदमाशों ने इलाके की अच्छी जान पहचान होने के कारण ग्रेनो वेस्ट को वारदात करने का ठिकाना बनाया था। 

आशु को पनाह देने के मामले में धरी गई पत्नी 
हापुड़ पुलिस ने मिर्ची गैंग के मुखिया आशु जाट की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि महिला अपने पति आशु को अलग अलग जगह पनाह देती थी। इसके बावजूद जब भी पुलिस ने उससे आशु के बारे में पूछताछ की तो उसने कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। 

 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें