DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कानपुर  ›  कानपुर में कारीगर की पीट-पीटकर हत्या
कानपुर

कानपुर में कारीगर की पीट-पीटकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 06:31 PM
कानपुर में कारीगर की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर के नयागंज में बदमाशों ने कारीगर की हत्या कर दी। सोमवार सुबह शव लहुलूहान हालत में पड़ा मिला। उसके सिर व अन्य अंगों पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मूलरूप से बांदा के कमासिन का प्रहलाद पटेल (38) विजय चौरसिया के मसाला कारखाने में कारीगर था। परिवार में पत्नी केशकली, तीन बच्चे और चार छोटे भाई फूलचंद्र, इंदल, शत्रुघ्न आदि हैं। प्रहलाद के साथ संत कबीरनगर का विजय साहनी भी काम करता था। दोनों कारखाने की छत पर बने कमरे में रहते थे। मोतीमोहाल में रहने वाले शत्रुघ्न ने बताया कि सोमवार सुबह विजय साहनी आया और बताया कि प्रहलाद की तबीयत खराब है। वह देखने पहुंचा तो प्रहलाद का शव लहुलूहान हालत में पड़ा था। पास में ही बांस और प्लास्टर करने वाला लोहे का पाइप पड़ा था जिस पर खून लगा हुआ था। शत्रुघ्न ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग व मालिक विजय आ गए। इंस्पेक्टर फोरेंसिक टीम संग मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। शत्रुघ्न के मुताबिक भाई शराब का लती था, वह विजय के साथ अक्सर रात में शराब पीता था। आशंका है कि रविवार देर रात विवाद के बाद विजय ने हत्या कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि विजय के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्जकर जांच हो रही है।

भारी वस्तु के प्रहार से सिर की हड्डियां टूटीं

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में नशेबाजी के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर वजनदार वस्तु के प्रहार से हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है जिससे सिर की तीन-चार हड्डियां टूट गईं और कोमा में जाने से उसकी सांसें थम गईं। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर बांदा रवाना हो गए।

संबंधित खबरें