ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में हाईवे पर खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकराया, चालक की मौत

कानपुर देहात में हाईवे पर खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकराया, चालक की मौत

कानपुर देहात। सिकन्दरा-कानपुर हाई-वे पर अकबरपुर ओवरब्रिज के पास खड़े ट्रक में पीछे से दूसरा ट्रक टकरा गया। दुर्घटना में पीछे से टकराए ट्रक का चालक...

कानपुर देहात में हाईवे पर खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकराया, चालक की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 23 Jun 2022 10:30 AM

कानपुर देहात। सिकन्दरा-कानपुर हाई-वे पर अकबरपुर ओवरब्रिज के पास खड़े ट्रक में पीछे से दूसरा ट्रक टकरा गया। दुर्घटना में पीछे से टकराए ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेजा, इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने परीक्षण के बाद उसको मृत घोषित कर दिया।

हाई-वे पर अवैध पार्किंग की वजह से अक्सर हादसे होते हैं। इसके बाद भी इस पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है। बुधवार रात में अकबरपुर में ओवर ब्रिज के पास हाई -वे पर खड़े ट्रक में दूसरा ट्रक टकरा गया। दुर्घटना में पीछे से टकराए ट्रक का चालक नैनाराम (35) निवासी देवासियो का वास, होलपुर कला थाना बिलड़ा ज़िला जोधपुर राजस्थान गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को गंभीर हालत में उसके साथी हाथीराम के साथ जिला अस्पताल भेजा। वहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने परीक्षण के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही पुलिस को मेमो भिजवाया। अकबरपुर कोतवाल ने बताया कि हाई -वे पर ट्रक खड़ा करने वाले चालक की तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराने व तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

epaper