ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरएयरफोर्स कर्मी डिप्रेशन में पानी की टंकी से कूदा, मौत

एयरफोर्स कर्मी डिप्रेशन में पानी की टंकी से कूदा, मौत

एयरफोर्स स्टेशन के तकनीकी क्षेत्र स्थित पानी की टंकी से मंगलवार को एयरफोर्स के सफाई कर्मचारी ने कूदकर आत्महत्या कर ली। शव के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें आत्महत्या करने की बात लिखी थी। पुलिस ने...

एयरफोर्स कर्मी डिप्रेशन में पानी की टंकी से कूदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 14 Apr 2020 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

एयरफोर्स स्टेशन के तकनीकी क्षेत्र स्थित पानी की टंकी से मंगलवार को एयरफोर्स के सफाई कर्मचारी ने कूदकर आत्महत्या कर ली। शव के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें आत्महत्या करने की बात लिखी थी। पुलिस ने बताया कि डिप्रेशन के कारण खुदकुशी की।

चकेरी के देवीगंज भट्ठा निवासी 59 वर्षीय पन्ना लाल एयरफोर्स स्टेशन में सफाई कर्मचारी थे। परिवार में बेटा रवि और दो बेटियां सुमन व किरन हैं। पन्नालाल के परिजनों के अनुसार, बेटियों की शादी होने के बाद पन्नालाल बेटे और बहू के साथ रहते थे। मंगलवार सुबह घर से निकले और एयरफोर्स स्टेशन के तकनीकी क्षेत्र स्थित पानी की टंकी की सफाई करने की बात कहकर चढ़ गए, जिसके बाद उन्होंने टंकी के ऊपर से छलांग लगा दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद एयरफोर्स के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर अहिरवां चौकी प्रभारी पहुंचे और छानबीन की। चौकी प्रभारी विजय शुक्ला के अनुसार, पूछताछ में प्रथम दृष्ट्या पन्नालाल के मानसिक रूप से परेशान रहने की बात सामने आई है। उनके शव के पास से एक सुसाइड नोट में मिला है, जिसमें उन्होंने आत्म हत्या करने की बात लिखी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें