ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरथाने से फरार हुआ हत्याकांड का आरोपी

थाने से फरार हुआ हत्याकांड का आरोपी

चुर्खी के नूरपुर में दो दिन पहले वृद्ध हत्या मामले में पकड़ा एक आरोपी सोमवार सुबह मंुंशी को धक्का देकर भाग निकला। थाने से फरार हुए हत्यारोपी की घटना से वहां पर हड़कंप गया। कोतवाल सहित बाकी स्टाफ ने...

थाने से फरार हुआ हत्याकांड का आरोपी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 09 Oct 2017 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

चुर्खी के नूरपुर में दो दिन पहले वृद्ध हत्या मामले में पकड़ा एक आरोपी सोमवार सुबह मंुंशी को धक्का देकर भाग निकला। थाने से फरार हुए हत्यारोपी की घटना से वहां पर हड़कंप गया। कोतवाल सहित बाकी स्टाफ ने चारों तरफ भाग दौड़ की पर वह हाथ नहीं आया। मामले को लेकर सीओ कालपी चुर्खी थाने पहुंचे और कोतवाल से पूरे मामले की जानकारी ली। मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया है और उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है। फरार हत्यारोपी को पकड़ने के लिए तीन थानों की पुलिस को लगाया गया है।

शुक्रवार रात को भी चुर्खी थाना क्षेत्र के ग्राम नूरपुर निवासी भगवानदीन (70) की उसके घर के सामने बने बाड़े में धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को लेकर मृतक के लड़के रामकेश ने सुल्तान, मलखान पुत्रगण मगन निवासीगण नसीरपुर, मोहित और कल्लू पुत्रगण छोटे निवासीगण टिकावली पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस हत्या मामले में पुलिस ने इनके एक साथी रामबाबू पुत्र चरन विश्वकर्मा निवासी चिल्ली थाना राठ जिला हमीरपुर को पकड़ा था जो कई सालों से नूरपुर में अपने मामा के घर रह रहा था और इस हत्यकांड में इसका हाथ माना जा रहा था और रविवार दोपहर को रामबाबू को पकड़कर थाने लाया गया था जहां उससे पूछताछ की गई थी और थाने के मुंशीयाने में उसे रखा गया था। पर सोमवार सुबह जब पुलिसवाले इधर उधर हो गए और मंुशीयाने में सिर्फ एक मंुशी कमरूद्दीन ही था तभी हत्यारोपी रामबाबू मंुशी को धक्का देकर फरार हो गया। हत्यारोपी के भागने से थाने में हड़कंप मच गया और कोतवाल फुंदनलाल सहित बाकी स्टाफ के लोग उसे पकड़ने के लिए इधर उधर दौड़े पर वह हाथ नहीं आया। मामले की खबर पाकर कालपी सीओ सुबोध गौतम सोमवार दोपहर को थाने पहुंचे और मामले की जानकारी कोतवाल से ली। मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। वहीं सीओ ने फरार हत्यारोपी को पकड़ने के लिए सिरसाकलार, कालपी और आटा पुलिस को भी लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें