ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरझींझक स्टेशन के यार्ड के पास विक्रमशिला एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत

झींझक स्टेशन के यार्ड के पास विक्रमशिला एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत

कानपुर देहात, संवाददाता। दिल्ली से आया शिवली का युवक झींझक स्टेशन के पास यार्ड के सामने विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो...

झींझक स्टेशन के यार्ड के पास विक्रमशिला एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत
झींझक स्टेशन के यार्ड के पास विक्रमशिला एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 19 Jun 2024 10:40 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात, संवाददाता।

दिल्ली से आया शिवली का युवक झींझक स्टेशन के पास यार्ड के सामने विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। जीआरपी ने छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा।

शिवली कस्बे के जवाहर नगर का शिव कुमार दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। मंगलवार रात वह रीवा एक्सप्रेस से झींझक आया। स्टेशन पर उतरने के बाद वह रेल पटरी पार करते समय यार्ड के सामने कानपुर से दिल्ली जा रही विक्रमशिला की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर जीआरपी चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे तथा शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की।

तलाशी में उसके पास से आनंद बिहार से झींझक का टिकट आईडी व मोबाइल फोन बरामद हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पति की मौत से पत्नी गीता बदहवास हो गईं। मां फूलमती व भाई नन्हे और छोटे का रो रोकर बुरा हाल रहा। जीआरपी चौकी प्रभारी अर्पित तिवारी ने बताया कि रेल ट्रैक पार करते समय हादसे की बात प्राथमिक छानबीन में सामने आई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।