ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में रेल पटरी पर मिला महिला का रक्तरंजित शव

कानपुर देहात में रेल पटरी पर मिला महिला का रक्तरंजित शव

कानपुर देहात। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर रविवार को मंगलपुर थाना क्षेत्र में खम्हैला गांव की एक महिला की रेल पटरी पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में...

कानपुर देहात में रेल पटरी पर मिला महिला का रक्तरंजित शव
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 19 May 2024 09:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर रविवार को मंगलपुर थाना क्षेत्र में खम्हैला गांव की एक महिला की रेल पटरी पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। गांव के सामने अप रेल ट्रैक पर उसका रक्तरंजित शव पड़ा मिला। जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन करने के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खम्हैला गांव की रहने वाली पचपन साल की रेशम वती रविवार सुबह घर से शौच जाने के लिए निकली थी। गांव के सामने से निकली दिल्ली हावड़ा रेल लाइन पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। अप रेल लाइन में खंभा नंबर 1077/15 के पास उसका रक्तरंजित शव पड़ा मिला। ट्रैकमैन ने शव मिलने की सूचना स्टेशन मास्टर झींझक को दी। वहां से भेजे गए मेमो पर झींझक चौकी प्रभारी अनुज अवस्थी मौके पर पहुंचे। इस बीच वहां लोगों की भीड़ जुट चुकी थी। हादसे की जानकारी पर वहां पहुंचे परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया। मां की मौत से बेटा आदित्य, बेटियां ज्योति व शिवानी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। चौकी प्रभारी झींझक ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में रेल पटरी पार करते समय हादसा होने की बात सामने आई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।