ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में घरेलू कलह से त्रस्त अधेड़ ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कानपुर देहात में घरेलू कलह से त्रस्त अधेड़ ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कानपुर देहात, संवाददाता। बरौर थाना क्षेत्र के हैदरापुर गांव से पांच दिन पहले घर से झगड़ने के बाद निकले अधेड़ का शव गांव के बाहर आम के पेड़ पर लटकता...

कानपुर देहात में घरेलू कलह से त्रस्त अधेड़ ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 23 Feb 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात, संवाददाता।

बरौर थाना क्षेत्र के हैदरापुर गांव से पांच दिन पहले घर से झगड़ने के बाद निकले अधेड़ का शव गांव के बाहर आम के पेड़ पर लटकता मिला। शुक्रवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस की छानबीन में घरेलू कलह में आत्महत्या की बात सामने आई। फोरेंसिक टीम के साक्ष्य संकलित करने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा।

हैदरापुर गांव निवासी शिव कुमार खेती-किसाना करता था। 17 फरवरी को घर में झगड़ा करने के बाद बिना बताए कहीं चला गया। परिजन तलाश कर रहे थे। शुक्रवार सुबह आम के पेड़ पर उसका शव लटका मिला। लोगों से जानकारी मिलने पर घर में कोहराम मच गया। पति की मौत से पत्नी गुडिया बदहवास हो गई, जबकि पुत्र अनुज व शीलू तथा पुत्री साक्षी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

परिजनों ने बताया कि वह तीन बेटियों छवि, पूनम व आकांक्षा की शादी कर चुके थे। इस समय किसी बात को लेकर तनाव में रहने से घर में अक्सर विवाद होता रहता था। फोरेंसिक टीम के साक्ष्य संकलन करने व छानबीन के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। एसओ बरौर लक्ष्मण सिंह ने बताया कि परिजनों की पूछताछ व छानबीन में घरेलू कलह में घटना होने की बात सामने आई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें