ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबांदा डिपो की बस पलटी, 65 यात्री घायल

बांदा डिपो की बस पलटी, 65 यात्री घायल

बांदा में यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। इसमें सवार 65 यात्री घायल हो गए। बस बबेरू के रास्ते से इलाहाबाद जा रही थी। हादसा उस वक्त जब बस के आगे अचानक साइकिल...

बांदा डिपो की बस पलटी, 65 यात्री घायल
बांदा। कार्यालय संवाददाता,कानपुरSat, 16 Dec 2017 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा में यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। इसमें सवार 65 यात्री घायल हो गए। बस बबेरू के रास्ते से इलाहाबाद जा रही थी। हादसा उस वक्त जब बस के आगे अचानक साइकिल सवार छात्रा आ गई। घटना से इलाके में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची गई। सभी यात्रियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

बांदा डिपो की रोडवेज बस सवारी भरकर शनिवार की भोर बबेरू के रास्ते इलाहाबाद जा रही थी। सुबह कमासिन के अंबेडकर विद्यालय के समीप पहुंची ही थी कि बस के आगे एक साइकिल सवार छात्रा मोबाइल फोन से बात करते जा रही थी। चालक ने छात्रा को देख हार्न भी बजाया। लेकिन छात्रा बस के आगे से नहीं हटी। छात्रा को बचाने में बस अनियंत्रित  होकर खंती में पलट गई। इसमें सवार 65 यात्री घायल हो गए, सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। डाक्टरों ने गंभीर होने पर अभय पांडेय,चालक राजकरन, रामानुज, नंदकिशोर, राजकुमार, सुमन देवी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें