ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर से 43 क्वारंटीन भेजे गए दिल्ली, बांदा, बिजनौर

कानपुर से 43 क्वारंटीन भेजे गए दिल्ली, बांदा, बिजनौर

शहर के दो सेंटर में क्वारंटीन सेंटर में 43 लोगों की अवधि पूरी हो गई। सभी का स्वास्थ्य सही मिला तो उनके गृहनगर दिल्ली, बांदा और बिजनौर रोडवेज की तीन बसों से भेजा गया। इन लोगों को लेकर गए बसों के...

कानपुर से 43 क्वारंटीन भेजे गए दिल्ली, बांदा, बिजनौर
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 25 Apr 2020 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के दो सेंटर में क्वारंटीन सेंटर में 43 लोगों की अवधि पूरी हो गई। सभी का स्वास्थ्य सही मिला तो उनके गृहनगर दिल्ली, बांदा और बिजनौर रोडवेज की तीन बसों से भेजा गया। इन लोगों को लेकर गए बसों के कंडक्टर,ड्राइवरों के वापस आने पर स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा।

झकरकटी बस अड्डा के प्रभारी एआरएम राजेश सिंह ने बताया कि बांदा को गई बस से 8, कानपुर से दिल्ली वाया फरीदाबाद भेजी गई बस से 11 (8दिल्ली के तो 3 फरीदाबाद के) और बिजनौर गई बस से 24 लोगों को भिजवाया गया है। अफसरों ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर रामा और नारायणा क्वारंटीन सेंटर में भर्ती लोगों के 14 दिन हो चुके थे और जांच में ये सभी स्वस्थ हैं। इस वजह से सभी को भिजवाया गया है। इन सभी को जांचोपरांत 15 दिन पहले क्वारंटीन किया गया था।

गुजरात, तिरुवनंतपुरम, इंदौर के आज भेजे जाएंगे

रोडवेज अफसरों ने बताया कि इन्हीं सेंटरों में गुजरात, तिरुवनंतपुरम, इंदौर और इलाहाबाद के लोग क्वारंटीन हैं। इनका भी समय पूरा हो चुका है। रविवार को इन सभी को भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें