ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरदुकान में छापा मार 40 किलो राइसब्रॉन ऑयल किया सीज

दुकान में छापा मार 40 किलो राइसब्रॉन ऑयल किया सीज

सिटी मजिस्ट्रेट ने खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम के साथ शहर के गांधी नगर स्थित दुकान में छापा मारा। दुकान में रखा 40 किलो राइसब्रॉन ऑयल को सीज किया। जबकि अन्य दुकानों से खाने पीने के...

दुकान में छापा मार 40 किलो राइसब्रॉन ऑयल किया सीज
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 28 Oct 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सिटी मजिस्ट्रेट ने खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम के साथ शहर के गांधी नगर स्थित दुकान में छापा मारा। दुकान में रखा 40 किलो राइसब्रॉन ऑयल को सीज किया। जबकि अन्य दुकानों से खाने पीने के सामान के नमूने लेकर जांच को भेजे।

बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट सुनील शुक्ला ने अभिहित अधिकारी डॉॅ प्रियंका सिंह भदौरिया के साथ गांधी नगर स्थित ब्रजकिशोर की दुकान का निरीक्षण किया। खाद्य सुरक्षा अधिकारी आलोक कुमार व अनिल प्रताप सिंह की टीम के साथ सिटी मजिस्ट्रेट ने यहां तीन नमूने पामोलीन ऑयल, जौ का आटा व राइसब्रॉन ऑयल के लेकर जांच को भेजे। मौके पर 40 किलो राइसब्रॉन ऑयल व पांच बोरी जौ के आटा की सीज की। इसके बाद गांधीनगर में ही नवल किशोर की दुकान से नमक का नमूना लेकर जांच को भेजते हुए उक्त दुकानदारों को नोटिस जारी किया। इसी क्रम में राजू अग्रवाल की दुकान से नमकीन मूंगदाल व राहुल गुप्ता की दुकान से मूसली फ्रूट नट के नमूने लेकर जांच को भेजे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें