ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबेटे को पास कराने के लिए दिए 34 हजार, रिजल्ट आया तो फिजिक्स में फेल

बेटे को पास कराने के लिए दिए 34 हजार, रिजल्ट आया तो फिजिक्स में फेल

बर्रा में एक सिक्योरिटी गार्ड ने बेटे को पास कराने के लिए साइबर ठग की बातों में फंसकर 34 हजार रुपए गंवा दिए। रिजल्ट आया तो बेटा फेल...

बेटे को पास कराने के लिए दिए 34 हजार, रिजल्ट आया तो फिजिक्स में फेल
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 27 Jun 2020 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बर्रा में एक सिक्योरिटी गार्ड ने बेटे को पास कराने के लिए साइबर ठग की बातों में फंसकर 34 हजार रुपए गंवा दिए। रिजल्ट आया तो बेटा फेल निकला।

बर्रा-2 निवासी सिक्योरिटी गार्ड शंकर सिंह के मुताबिक, 26 मई को अनजान ने फोन किया था। खुद को यूपी बोर्ड कर्मचारी बताया था। जानकारी दी थी कि तुम्हारा बेटा 12वीं में फेल हो जाएगा। फिजिक्स का पेपर खराब हुआ है। पास कराना है तो 4500 रुपए देने होंगे। ठग की बातों में फंसकर उसके बताए एसबीआई खाते में रकम जमा कर दी। शनिवार को रिजल्ट आने से पहले फिर ठग ने फोन किया। कहा, बेट को पास कराना है तो और रुपए देने होंगे। थोड़ी देर में रिजल्ट आ जाएगा तो कुछ नहीं होगा। बेटे को पास कराने की लालच में सिक्योरिटी गार्ड ने दोबारा उसके बताए खाते में करीब साढ़े 29 हजार रुपए जाम कर दिए। रिजल्ट देख परिवार दंग रह गया। बेटा फिजिक्स में ही फेल था। प्रैक्टिकल में नंबर थे, लेकिन थ्योरी में नहीं चढ़े थे। ठगी का एहसास होने पर सिक्योरिटी गार्ड ने बर्रा थाने में मामले की तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें