DA Image
21 जनवरी, 2020|3:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, बाइक सवार युवक घायल

सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, बाइक सवार युवक घायल

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक वृद्ध की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जिसे बाद में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बुधवार की शाम ग्राम डुड़वाबुजुर्ग निवासी अब्दुल सत्तार (65) साइकिल से अपने घर जा रहा था। जीटी रोड बाई पास पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल होकर गिर गए। लोगों ने घायलावस्था में उठाया। सूचना पर परिजन व पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तब तक घायल ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर पर कोहराम मच गया। भीड़ के कारण कुछ देर के लिए जाम की स्थिति खड़ी हो गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर रोड से हटा कर आवागमन शुरू कराया। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्ट मार्टम की कार्रवाई की।

एक अन्य घटना तिर्वा रोड पर ग्राम बनियानी के निकट घटित हुई। तेज गति ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक चालक ग्राम कनकौली (फर्रुखाबाद ) निवासी रक्षपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। एक अन्य युवक भी चुटहिल हो गया। पुलिस 100 मौके पर पहुंची। पुलिस कर्मी राम लड़ैते यादव की टीम ने आनन फानन घायल को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जिसे बाद में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth wounded in road accident, elderly man dies