DA Image
20 सितम्बर, 2020|11:12|IST

अगली स्टोरी

पति व प्रेमिका के खिलाफ सीएचसी प्रभारी से महिला ने की शिकायत

default image

महिला ने अपने पति और सीएचसी में तैनात प्रेमिका की शिकायत सीएचसी प्रभारी से करते हुए पति को अस्पताल में आने से रोकने की गुहार लगाई है।

छिबरामऊ के मोहल्ला नईबस्ती जेरकिला निवासी प्रतिभा उर्फ प्रिया ठाकुर ने सीएचसी प्रभारी डॉ.अजहर सिद्दीकी को लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसके पिता बल्हिौर निवासी पवन कुमार ने उसकी शादी पिछले साल आठ नवंबर 19 को की थी। विवाह के बाद उसे पता चला कि उसके पति तनुज चौहान का सीएचसी सौरिख में सफाईकर्मी महिला के साथ पिछले चार सालों से अवैध संबंध स्थापित हैं और उसके पति अधिकांश अस्पताल में आते-जाते हैं। काफी मना करने के बावजूद आना-जाना बंद नहीं है। महिला ने बताया कि एक रात उसने अपने पति को अस्पताल महिला कर्मी के साथ उसके कमरे पर आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया। जिससे उसके पति और महिला कर्मचारी ने उसके साथ झगड़ा किया।

बचाव के लिए उसे पुलिस बुलानी पड़ी। महिला ने बताया कि कई बार पति को रोकने का प्रयास किया, जिससे अस्पताल परिसर में झगड़ा भी हुआ। सफाईकर्मी महिला अक्सर पति को फोन कर बुलाती है। मना करने पर एससी-एसटी का मुकदमा लिखाने की धमकी देती है। दूसरी महिला से अवैध संबंध होने के कारण पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता है। महिला ने डॉक्टर से अनुरोध करते हुए मांग की है कि उसके पति को अस्पताल में न रुकने दिया जाए। न्याय न मिलने पर महिला ने अस्पताल प्रांगण में विरोध प्रदर्शन करने की भी धमकी दी है। सीएचसी प्रभारी डॉ.अजहर सिद्दीकी ने बताया कि महिला ने अपने पति और सफाई कर्मचारी महिला की शिकायत की है। इस मामले को उच्चाधिकारियों तक पहुंचाया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman complains to CHC in-charge against husband and girlfriend