DA Image
7 मार्च, 2021|2:33|IST

अगली स्टोरी

सड़क हादसे में वेल्डिंग मिस्त्री की मौत, साथी की हालत गंभीर

default image

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

देर रात निगोह मिघौली रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार वेल्डिंग मिस्त्री की मौत हो गई, जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को विशुनगढ़ थाना पुलिस ने सौ शैय्या अस्पताल भिजवाया। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है।

कमालगंज थाना क्षेत्र के कोटा देव गांव निवासी रविंद्र कुमार शर्मा (35) वेल्डिंग मिस्त्री था। वह अपनी पत्नी सुनीता व एक वर्ष की पुत्री के साथ कमालगंज में किराए के मकान में रह रहा था। वह विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के मिघौली गांव में बन रहे स्पोर्ट्स स्टेडियम में अपने साथी कमालगंज थाना क्षेत्र के देवरान गढ़िया निवासी दिव्यांग दुर्विजय पुत्र बलदेव के साथ वेल्डिंग का काम करता था।

गुरुवार की रात काम खत्म करने के बाद वह दोनों बाइक से कमालगंज जा रहे थे। जैसे ही निगोह रोड पर पहुंचे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही विशुनगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से सौ शैय्या अस्पताल भिजवाया। वहां डॉक्टरों ने रविंद्र शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल उसके साथी दुर्विजय को जिला अस्पताल कन्नौज रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक रावेंद्र के परिजनों को हादसे की सूचना दी है। उनके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। फिलहाल मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Welding mechanic dies in road accident partner 39 s condition critical