ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजपेंशन निकालने को लगी ग्रामीणों की भीड़

पेंशन निकालने को लगी ग्रामीणों की भीड़

खातों में पेंशन पहुंचने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ बैंक शाखाओं में बढ़ने लगी है। अब लोगों का झुंड और लाइनें देखी जा सकती हैं। लॉकडाउन को लेकर ग्रामीण इलाकों के बाशिंदों को पूंजी की जरूरत...

पेंशन निकालने को लगी ग्रामीणों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 03 Apr 2020 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

खातों में पेंशन पहुंचने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ बैंक शाखाओं में बढ़ने लगी है। अब लोगों का झुंड और लाइनें देखी जा सकती हैं। लॉकडाउन को लेकर ग्रामीण इलाकों के बाशिंदों को पूंजी की जरूरत है।

शुक्रवार को सरायमीरा तिर्वा क्रॉसिंग के निकट स्थित आर्यावर्त बैंक की मुख्य शाखा के बाहर खाताधारकों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीण इलाकों से आए हुए लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं। महिलाएं भी झुंड बनाकर बैठ गईं। फिजिकल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए सिपाही की ड्यूटी भी लगी थी। ग्रामीणों ने बताया कि उनके खाते में वृद्धावस्था पेंशन आती है, वह निकालने आए हैं। एक महिला ने कहा कि बेटा कोई है नहीं मेरा, खाते में पेंशन आई होगी, उसी की वजह से यहां आए हैं। दूसरी ओर तिर्वा मार्ग नजरापुर स्थित आर्यावर्त बैंक में सुबह पौने 12 बजे सड़क किनारे काफी भीड़ थी। यहां फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा था। अपने-अपने खातों से रुपए निकालने के लिए आस-पास के गांव से काफी लोग आए थे।

अगर है कोई दिक्कत तो करें यहां संपर्क

कन्नौज। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन से जूझ रहे लोगों को राहत दिलाने के लिए जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूप बनाया है। यहां 05694-235898, 236836 व व्हाट्सएप नंबर 9569514814 पर किसी भी समस्या के लिए संपर्क किया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें