ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजसब्जी विक्रेता की मौत, पुत्र हुआ घायल

सब्जी विक्रेता की मौत, पुत्र हुआ घायल

मेडिकल कॉलेज के पास सब्जी की दुकान बंद कर अपने घर वापस जा पिता-पुत्र को चौपहिया वाहन ने रौंद दिया। जिससे दोनो गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां पिता इलाज के...

सब्जी विक्रेता की मौत, पुत्र हुआ घायल
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 13 Sep 2018 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कॉलेज के पास सब्जी की दुकान बंद कर अपने घर वापस जा पिता-पुत्र को चौपहिया वाहन ने रौंद दिया। जिससे दोनो गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां पिता इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। गंभीर रुप से घायल पुत्र को कानपुर रेफर कर दिया गया। मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कन्नौज भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के सखौली गांव निवासी राजेन्द्र दोहरे पुत्र मंगूलाल मेडिकल कॉलेज के पास सब्जी बेचने का कार्य करता था। बीते बुधवार की देर रात दुकान बंद करके अपने 14 बर्षीय पुत्र विकास के साथ अपने घर सखौली जा रहा था। जैसे ही सड़क पार करने लगा वैसे ही चौपहिया वाहन ने दोनो को टक्कर मारकर रौंद दिया। वाहन की टक्कर से पिता-पुत्र सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। आसपास के लोगों ने दोनो को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान राजेन्द्र दोहरे की मौत हो गई। वहीं गम्भीर रुप से घायल उसके पुत्र विकास उर्फ संजीव को कानपुर रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। दूसरे दिन पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटम हेतु कन्नौज भेज दिया। पुत्र की हालत भी गंभीर बनी हुई है। घटना होते ही परिजनों का बुरा हाल हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें