DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  गुरसहायगंज पालिका में दूसरे दिन रिकॉर्ड 860 लोगों का वैक्सीनेशन
कन्नौज

गुरसहायगंज पालिका में दूसरे दिन रिकॉर्ड 860 लोगों का वैक्सीनेशन

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Wed, 16 Jun 2021 05:30 AM
गुरसहायगंज पालिका में दूसरे दिन रिकॉर्ड 860 लोगों का वैक्सीनेशन

गुरसहायगंज। संवाददाता

स्थानीय पालिका परिसर में लगे कैम्प के दूसरे दिन भी कोरोना की जांच व टीकाकरण कराने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी रही। करीब 860 लोगों ने टीकाकरण व एक सैकड़ा लोगों ने कोरोना की जांच कराई। कैम्प में ईओ मीनू सिंह ने दुकानदारों, रिक्शा चालकों व नागरिकों को टीकाकरण व जांच कराने के लिए जागरूक भी किया।

मंगलवार को इओ मीनू सिंह व पालिकाध्यक्ष धीरेन्द्र आर्य के नेतृत्व में नगर पालिका परिसर में कोरोना टीकाकरण व जांच कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें एएनएम अंजू शर्मा, सरिता यादव, निर्मला, विलय लक्ष्मी, सरिता, सुषमा ने 45 वर्ष से अधिक के तीन सौ लोगों व 18 वर्ष से अधिक के 560 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। जबकि जांच कैम्प में डा. अखिलेश, विजय बहादुर यादव, अजय कुमार, शहनाज निशा, रिजवाना ने 100 लोगों का आरटीपीसीआर व 100 लोगों की एंटीजन किट से जांच की।

एंटीजन किट से हुई जांच में कोई भी कोरोना संक्रमित नहीं निकला। जबकि ग्राम नंगापुर्वा में एएनएम सीमा कटियार ने 120 व मुरादगंज में 18 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। इस दौरान बडे़ बाबू आरपी सिंह, प्रधान लिपिक अनिल प्रजापति, जिलेदार सिंह, राजन बाबू, जनार्दन मिश्रा, प्रसन्नजीत मिश्रा, मनोज तिवारी, संदीप गुप्ता, मोहित गुप्ता, अभिलाष तिवारी आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें