ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजउपाघ्यक्ष सहित कई पदों पर निर्विरोध निर्वाचन तय

उपाघ्यक्ष सहित कई पदों पर निर्विरोध निर्वाचन तय

उपाघ्यक्ष सहित कई पदों पर निर्विरोध निर्वाचन तयबार एसोसिएशन-बार एसोसिएशन के लिए अध्यक्ष-महामंत्री के लिए होगा चुनाव-कई पदों पर सिर्फ एक-एक ही हुआ...

उपाघ्यक्ष सहित कई पदों पर निर्विरोध निर्वाचन तय
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजThu, 14 Jan 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज। हिन्दुस्तान संवाद

इस बार के बार एसोसिएशन चुनाव में कई पदों पर निर्विरोध निर्वाचन के आसार बन गए हैं। उपाध्यक्ष सहित कई पदों पर सिर्फ एक नामांकन होने से उसके लिए चुनाव की नौबत नहीं आएगी। हालांकि नाम वापसी 16 जनवरी को है। उसके बाद ही साफ होगा कि अध्यक्ष और महामंत्री सहित बाकी के पदों पर चुनाव की तस्वीर कैसी रहेगी।

जिला कचहरी में बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव 25 जनवरी को होना है। उसके लिए नामांकन पूरा हो चुका है। दो दिनों तक चली नामांकन प्रक्रिया में अध्यक्ष पद के लिए राजेंद्र बाबू द्विवेदी और शिव कुमर यादव, महासचिव के लिए प्रद्युम्न गुप्ता व रामेंद्र सिंह कटारा ने नामांकन किया है। कोषाध्यक्ष के लिए अनुराग अवस्थी, संजीव पटेल व नरेंद्र विक्रम प्रताप ने पर्चे दाखिल किए। नाम वापसी 16 जनवरी को है। उसके बाद ही यह तय होगा कि इन पदों पर चुनाव होगा या नहीं।

इन पदों पर सिर्फ एक नामांकन, निर्विरोध का रास्ता साफ

अध्यक्ष और महामंत्री के लिए जहां मतदान की नौबत की चर्चा है,वहीं उपाध्यक्ष प्रथम पर सतेंद्र प्रताप सिंह, श्रीकृष्ण यादव, उपाध्यक्ष द्वितीय के लिए अजीत प्रताप सिंह, गोपाल जी श्रीवास्तव, सहसचिव प्रशासन के लिए रामेंद्र सिंह यादव, सहसचिव पुस्तकालय के लिए कृष्ण कुमार यादव का एक-एक नामांकन हुआ है। इसी तरह वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए कौशलेंद्र त्रिपाठी, उपाध्यक्ष के लिए सतेंद्र प्रताप सिंह, श्रीकृष्ण यादव, अजीत प्रताप सिंह व गोपाल श्रीवास्तव ने नामांकन पत्र दाखिल किए। वरिष्ठ सदस्य में अहमद हसन हाशिमी, कौशलेंद्र त्रिपाठी, अरविंद वर्मा, परवेज खां, दिलीप चौरसिया, रामजी श्रीवास्तव व अनीता सिंह हैं। कनिष्ठ सदस्य में शिवम द्विवेदी, करन सिंह, अशोक कुमार, प्रभाकांत द्विवदी, फहीम खां व शोएब खां और अदीब खां का भी निर्वाचन निर्विरोध निर्वाचन तय माना जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें