DA Image
24 नवंबर, 2020|11:29|IST

अगली स्टोरी

इमरजेंसी वार्ड में शराब के नशे में धुत दो युवकों ने काटा हंगामा

default image

शनिवार की देर रात बाइक सवार दो युवकों ने मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में हंगामा काटा। एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। मरीजों व तीमारदारों के भारी विरोध के चलते दोनो युवक पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकले।

मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों व उनके तीमारदारों ने बताया कि बाइक पर सवार दो युवक शनिवार की रात 11 बजे के करीब वार्ड में आए। दोनों शराब के नशे में थे। यहां वार्ड में भर्ती एक मरीज के साथ उसकी देखरेख के लिए उसकी 14 वर्षीय पुत्री मौजूद थी। दोनों युवक उससे छेड़छाड़ करने लगे। यह देख वार्ड में भर्ती अन्य मरीजों व तीमारदारों ने विरोध जताया। मामला मारपीट तक पहुंचे गया। एक मरीज ने अपने फोन से 112 नम्बर डायल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस इमरजेंसी वार्ड में पहुंची। तब तक दोनों युवक मौके से फरार हो चुके थे।

पुलिस ने किशोरी के पिता से तहरीर देने को कहा, लेकिन बदनामी के भय से पिता ने कोई कार्रवाई करने से मना कर दिया। कुछ भर्ती मरीजों ने बताया कि दोनो युवक मेडिकल कॉलेज में ही आउटसोर्सिंग के जरिए वार्ड ब्वॉय के पद पर काम कर रहे हैं। इस मामले में जब मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. दिलीप सिंह से पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हे मामले की कोई जानकारी नहीं हैं। कोई शिकायत मिलती हैं, तो जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two youths drunken in an emergency ward created ruckus