ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत

ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत

अपने रिश्तेदार के घर में शादी समारोह से लौटकर वापस जा जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को मानीमऊ पुलिस चौकी के सामने ट्रक ने रौंद दिया। इससे हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य बुरी...

ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजFri, 24 Nov 2017 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने रिश्तेदार के घर में शादी समारोह से लौटकर वापस जा जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को मानीमऊ पुलिस चौकी के सामने ट्रक ने रौंद दिया। इससे हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के कारण जीटी रोड पर तकरीबन आधा घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मखदूमापुर गांव स्थित अपने रिश्तेदार बबलू के घर शादी समारोह में शामिल होने आए कानपुर नगर जिले के बिल्हौर स्थित गंजना डुडवापुर निवासी 20 वर्षीय मुनीश पुत्र शराफत अली, 25 वर्षीय शानू पुत्र शाकिर व हरदोई जिले की बिलग्राम तहसील क्षेत्र के परबाखा गांव निवासी 30 वर्षीय पिंटू पुत्र शाबिरअली गुरुवार की रात करीब 8:45 बजे बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही यह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मानीमऊ पुलिस चौकी के सामने पहुंचे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में मुनीश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिंटू और शानू बुरी तरह घायल हो गए। हादसा होते ही जीटी रोड पर भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया, जबकि घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर हादसे के बाद भीड़ के कारण तकरीबन आधे घंटे तक जीटी रोड पर जाम लगा रहा। किसी प्रकार भीड़ को तितर-बितर कर पुलिस ने जाम खुलवाया और यातायात को सामान्य किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें