DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान

कन्नौजआर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:40 AM
आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान

सौरिख। संवाददाता

खड़िनी चौकी के नगला मुड़ियन गांव में आर्थिक तंगी से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

खड़िनी चौकी के गांव नगला मुड़ियन निवासी रामनरेश पाल के पुत्र विपिन पाल (24) ने शुक्रवार देर रात घर के बरामदे में लकड़ी की छत में गमछे से फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय परिवार के अन्य लोग मकान के बाहर मौजूद थे। अंदर जाने पर देखा तो युवक फांसी पर लटका हुआ था। आनन-फानन में परिजनों ने युवक को नीचे उतारा, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों ने घटना की सूचना प्रभारी निरीक्षक हरिश्याम सिंह को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक ने गांव पहुंचकर घटना के बारे में पूछताछ की। मृतक के पिता की सूचना पर पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी। परिजनों के मुताबिक मृतक दिल्ली में प्राईवेट नौकरी करता था। लॉकडाउन में घर वापस आ गया था। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। गांव आकर दो माह से काम न मिलने से वह काफी परेशान रहता था। मृतक चार भाईयों में दूसरे नंबर का था। तीन बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। मृतक की मां की पहले ही मौत हाे चुकी थी।

संबंधित खबरें