DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर एजेंसी से लाखों की चोरी

ट्रैक्टर एजेंसी से लाखों की चोरी

फर्रूखाबाद चौराहा स्थित एक ट्रैक्टर एजेंसी ने चोरांे ने धावा बोलकर लाखों रूपए की नकदी व सामान पार कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

शहर की आवास विकास कालोनी के रहने वाले मनोज कुमार पुत्र रामनिवास की फर्रूखाबाद चौराहा पर ट्रैक्टर एजेंसी की दुकान है। मंगलवार को वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। बुधवार को दुकान खोली तो अंदर सामान अस्त व्यस्त मिला। तभी उन्होंने गोलक को देखा तो यहां रखे चार लाख 80 हजार रुपए गायब थे। इसी के साथ दुकान से एक लैपटाप सहित अन्य सामान भी गायब था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल की। मामले का खुलासा करने के लिए एसओजी तथा फोरेसिंक टीम को भी जांच के लिए बुला लिया गया। फॉरेंसिक टीम प्रभारी आरएन श्रीवास्तव ने यहां जांच कर नमूने लिए। वहीं एसओजी टीम टीम प्रभारी पप्पू सिंह ठेनुआ ने टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की पड़ताल की। इस मामले में पुलिस ने उनके भतीजे धीरज पुत्र प्रमोद प्रकाश को हिरासत में लिया है।

स्टेट बैंक से बाइक चोरी

छिबरामऊ। शहर की स्टेट बैंक की शाखा से उधरनपुर के रहने वाले प्रधानपति पिंटू रुपए निकालने गए थे। बैंक के बाहर ही उन्होनंे अपनी बाइक खड़ी कर दी। बाइक खड़ी करने के बाद वह बैंक मे अंदर चले गए। जब वह बैंक से वापस आए तो देखा यहां से बाइक गायब थी। उन्होंने काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन सुराग नहीं मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Tractor agency stolen millions