DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  एक माह में हुए तीन ऑपरेशन, जिंदगी मौत से जूझ रही महिला

कन्नौजएक माह में हुए तीन ऑपरेशन, जिंदगी मौत से जूझ रही महिला

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:40 AM
एक माह में हुए तीन ऑपरेशन, जिंदगी मौत से जूझ रही महिला

सौरिख। संवाददाता

नगर में कुछ अस्पताल आशाओं के रहमों करम पर फल-फूल रहे हैं। इलाके के नगला मदारी गांव की महिला का एक माह में तीन बार ऑपरेशन कराया गया। हालत में सुधार न होने पर महिला पति के साथ जब गुरुवार को अस्पताल पहुंची तो, अस्पताल वालों ने गाली-गलौज व हाथापाई करते हुए भगा दिया। शिकायत लेकर जब थाने पहुंची तो पुलिस ने भी उसकी पीड़ा नहीं सुनी। अब घर में पड़ी पीड़िता जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

थाना क्षेत्र के नगला मदारी गांव निवासी इंद्रपाल जाटव ने पत्नी को चार माह पूर्व आशा के कहने पर नगर के एक अस्पताल में डिलीवरी के ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया था। अस्पताल प्रशासन ने ऑपरेशन के नाम पर 30 हजार रुपए जमा कराए थे। ऑपरेशन के कुछ देर बाद ही नवजात की मौत हो गई थी। छुट्टी होने के बाद महिला घर चली गई। अचानक तबीयत बिगड़ने पर महिला ने अस्पताल में संपर्क किया तो डॉक्टरों ने फिर ऑपरेशन की बात कही और एक माह बाद फर्रुखाबाद के एक निजी अस्पताल में महिला का दूसरा ऑपरेशन भी करा दिया गया। इस बार 15 हजार रुपए और जमा कराए। फिर भी हालत में सुधार न होने पर एक सप्ताह बाद फर्रुखाबाद में ही महिला का तीसरा ऑपरेशन भी कराया गया।

महिला की तबीयत दिन प्रतिदिन बिगड़ती चली गई। जिस पर गुरुवार को महिला नगर के अस्पताल में पहुंची और अपनी पीड़ा से डॉक्टरों को अवगत कराया। आोप है कि इस पर डॉक्टर भड़क उठे और साथ गए पति के साथ गाली-गलौज करते हुए हाथापाई कर दी। साथ ही उन्हें अस्पताल से भगा दिया। महिला अपने पति के साथ जब थाने पहुंची तो वहां भी महिला को निराशा ही हाथ लगी। पुलिस ने यह कहते हुए थाने से टरका दिया कि आप कन्नौज उच्चाधिकारियों से शिकायत करें। अब महिला घर में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

संबंधित खबरें