अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने पार किए लाखों के गहने व नकदी

चोरों ने पार किए लाखों के गहने व नकदी

खानपुर गांव के चार घरों से चोरी की घटना से पुलिस की नींद उड़ गई। चोर यहां से लाखों रुपए के गहने व नकदी समेट ले गए। घटना को लेकर गांव में हड़कम्प मच गया।

खानपुर गांव के रहने वाले जवाहर सिंह पुत्र शोभाराम यादव, उदयवीर सिंह पुत्र होरीलाल यादव, ओमप्रकाश पुत्र तुलाराम यादव, राजाराम पुत्र बृजमोहन जाटव के घर चोरों ने रविवार की रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से बक्से उठाकर गांव के बाहर खेतों में ले गए। सोमवार की सुबह घटनाओं की जानकारी होने पर गांव में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने गांव पहुंच कर ग्रामीणों से घटनाओं की जानकारी ली। एक साथ गांव के चार घरों से चोटी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।

चोरों ने चार घरों से पार किया यह सामन

खानपुर गांव के रहने वाले जवाहर सिंह के घर से 47 हजार रुपए, दो सोने की चेन, नौ अंगूठी, एक सोने का हार, चार सोने की चूड़ी, एक जोड़ी पायल। उदयवीर सिंह के घर से 10 हजार रुपए, एक सोने की चेन, दो अंगूठी। ओमप्रकाश के घर से 26 हजार रुपए। राजाराम जाटव के घर से कपडे़ व घरेलू सामान समेट ले गए।

कबीरपुर में भी हुई चोरी

कबीरपुर गांव के रहने वाले सलीम पुत्र खादिम के घर चोरों ने कई दिन पहले घटना को अंजाम दिया। चोर यहां से 11 हजार रुपए व दो मोबाइल ले गए थे। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। अभी तक मामले का खुलासा नहीं हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Thieves carry millions of jewelery and cash