DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कन्नौज  ›  लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
कन्नौज

लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:20 AM
लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

सौरिख। संवाददाता

महिला से लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर जब जांच पड़ताल की, तो मामला बाइक को साइड न देने का निकला। जिस पर पुलिस ने राहत की सांस लेते हुए दोनों के बीच समझौता करा दिया।

फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज के गांव चौकी रघुनंदपुर निवासी बर्षा देवी ने मंगलवार देर शाम को थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह अपने देवर दुर्गेश के साथ बाइक से मायके थाना क्षेत्र के गांव सरायभागमल जा रही थी, तभी कुल्लू खेड़ा गांव के पास सड़क पर तीन व्यक्तियों ने रोक लिया और मारपीट करते हुए सोने की चेन, झाले, कंधनी, पायल व मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

लूट की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक हरिश्याम सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। महिला द्वारा बताए गए आरोपी युवक के पिता को हिरासत में लेकर जब जांच पड़ताल शुरू की तो मामला कुछ अलग ही निकला। महिला अपने देवर के साथ मायके जा रही थी, तभी रास्ते में खड़े दो व्यक्तियों को हटाने के लिए बाइक सवार ने हार्न बजाया। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर खड़े व्यक्तियों ने बाइक की चाबी निकाल ली। लूट की घटना झूठी होने पर पुलिस ने राहत की सांस लेते हुए दोनों पक्षों को हिदायत देकर समझौता करा दिया।

संबंधित खबरें