ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजतीन दिन बीते हुई छह दुकानों में चोरी का नहीं हो सका खुलासा

तीन दिन बीते हुई छह दुकानों में चोरी का नहीं हो सका खुलासा

तीन दिन बीते हुई छह दुकानों में चोरी का नहीं हो सका खुलासा हिन्दुस्तान फॉलोअप-छिबरामऊ में शनिवार की रात हुईं थी छह दुकानों में चोरियां-सीसीटीवी से...

तीन दिन बीते हुई छह दुकानों में चोरी का नहीं हो सका खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 10 Feb 2021 04:23 AM
ऐप पर पढ़ें

छिबरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

शहर में शनिवार की रात छह दुकानों में शटर तोड़कर लाखों रुपए की चोरी हुई थी। पहले तो रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर ही काफी कशमकश जारी रही। हालांकि तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इन घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाया है। वहीं पुलिस अधिकारियों का दावा है कि वह काफी नजदीक पहुंच चुके हैं। बहुत शीघ्र ही इस मामले में सफलता हासिल होगी।

शनिवार की रात नगर के सौरिख तिराहा पर एक सराफा व एक गारर्मेंट्स की दुकान के शटर तोड़कर लाखों रुपए का माल चोरी हो गया था। इसी तरह हीरालाल कालेज गेट के पास बुक डिपो और मार्बल्स की दुकान को भी चोरों ने निशाना बनाया था। इसके साथ ही कोतवाली से चंद कदम दूर दो मेडिकल स्टोरों पर भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए की नगदी पार कर दी थी। पहले तो इन सभी चोरियों की रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर पीडि़तों को काफी कवायद करनी पड़ी। यहां तक कि व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से वार्ता की। काफी मशक्कत के बाद तीन अलग-अलग तहरीरों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने पर सहमति बनी। अब पुलिस इन घटनाओं के पर्दाफाश को लेकर कवायद में जुट गई है। जिले की सर्विलांस टीम और स्वाट टीम के साथ कोतवाली की दो टीमें लगातार इस अभियान में जुटी है।

कोतवाल बोले, जल्द मिलेगी कामयाबी

कोतवाल विनोद मिश्रा का इस बारे में कहना है कि वह काफी करीब पहुंच चुके हैं। बहुत शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। हालांकि पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर चोरों तक पहुंचने की जुगत में लगी है। कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी पुलिस कर रही है। पुलिस जिस तत्परता से जुटी है। उससे संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं, कि निश्चित तौर पर पुलिस इन चोरियों का शीघ्र खुलासा कर देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें