DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवकों ने लूट कर भाग रहे बदमाश दबोचे

युवकों ने लूट कर भाग रहे बदमाश दबोचे

सोमवार की देर शाम कालिन्दी ट्रेन से उतरे एक यात्री का बाइक सवार बदमाश मोबाइल लेकर भाग खड़े हुए। जीटी रोड पुलिस बूथ पर पुलिस तमाशबीन बनी रही। लूट कर भाग रहे बाइक सवार बदमाशों को दो युवकों ने घेर कर पकड़ लिया।

सोमवार की देर शाम छिबरामऊ सीएचसी में तैनात डॉ. सुभाष चन्द्र सैनी कालिन्दी ट्रेन से गुरसहायगंज स्टेशन पर उतरे। रेलवे रोड पर हाथ में पकड़े डॉक्टर के हाथ से बाइक सवार दो लुटेरे मोबाइल छीन कर भाग खड़े हुए। डॉक्टर ने शोर मचाया। जीटी रोड पुलिस बूथ पर पुलिस कर्मी घटना की जानकारी ही करते रहे और मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाशों को पास में खड़े दो युवकों ने देख लिया। सुभाष नगर निवासी नितिन व आकाश ने मोबाइल लूट कर भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया।

शहर के चकोर मार्ग पर युवकों ने बाइक सवार बदमाशों को पकड़ लिया। एक बदमाश ने तमंचा दिखा कर धमकाने का प्रयास करते हुए भागने का प्रयास किया। लेकिन युवकों ने साहस दिखाते हुए बदमाशों को नहीं भागने दिया। अपने को घिरा देख बदमाश युवक को मोबाइल देकर भाग खड़े हुए। इसके बाद युवक ने सूचित करके डॉक्टर का मोबाइल वापस किया। युवकों के साहस की हर किसी ने सराहना की।

तमंचा समेत युवक गिराफ्तार

गुरसहायगंज। कस्बा चौकी प्रभारी सत्यपाल सिंह ने गश्त के दौरान तिर्वा रोड ब्रह्म देव मंदिर के निकट से मंगलवार की देर रात सुभाष नगर निवासी भीम प्रकाश पुत्र राम सेवक दोहरे को एक तमंचा 315 बोर व एक खोखा और दो जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The youths fleeing the robber