ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजबिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों में भड़का आक्रोश

बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों में भड़का आक्रोश

गर्मी के शुरू होते ही बिजली की आंख मिचौनी को लेकर शहर के लोग काफी परेशान है। ग्रामीण अंचलों में हो रही विद्युत कटौती से लोगों में आक्रोश है। बुधवार को ग्रामीणों ने कटौती को लेकर अधिशाषी अधिकारी को...

बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों में भड़का आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजWed, 11 Apr 2018 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गर्मी के शुरू होते ही बिजली की आंख मिचौनी को लेकर शहर के लोग काफी परेशान है। ग्रामीण अंचलों में हो रही विद्युत कटौती से लोगों में आक्रोश है। बुधवार को ग्रामीणों ने कटौती को लेकर अधिशाषी अधिकारी को ज्ञापन एसडीओ को सौंपा।

तालग्राम रोड के बहवलपुर के 33/11 केवी सब स्टेशन से विशनुगढ़ फीडर को आपूर्ति मुहैया कराई जाती है। इस फीडर पर दो दर्जन से ज्यादा गांव जुडे़ हैं। मुंसिफी के पास से इस फीडर को दो भागों में बांटा गया है। यहां एक लाइन कुंअरपुर बनवारी के लिए जाती है। दूसरी भौंराजपुर के लिए गई है। इस फीडर पर आये दिन फाल्ट होने से सप्लाई प्रभावित हो रही है। वहीं बिजली कटौती का दंश भी उपभोक्ताओं को उठाना पड़ रहा है। पिछले कई दिनों से नियमित सप्लाई न मिलने से लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। इसी के चलते युवा सपा नेता रॉबिन यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने बुधवार को एसडीओ रोहित कनौजिया को ज्ञापन सौंप कर बिजली कटौती पर अंकुश लगाए जाने की मांग की। यहां सपा नेता ने कहा कि लाइन में आने वाले फाल्टों को सही करने के लिए एक समय सीमा तय की जाय। जिससे सप्लाई के दौरान शट डाउन नहीं लेना पडे़गा। इस मौके पर अंकुर यादव, राहुल ठाकुर, मंजुल गुप्ता, विशाल, सर्वेश यादव, विवेक कुमार, श्रेष्ठ शर्मा आदि मौजूद रहे।

रात में कटौती से मिले मुक्ति

बुधवार को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि फीडर को रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक कटौती से मुक्त रखा जाएगा। रात में बिजली कटौती से लोगों को काफी दिक्कतें होती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें