ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कन्नौजडिप्रेशन में आकर सिपाही ने फांसी लगा कर की जान देने की कोशिश

डिप्रेशन में आकर सिपाही ने फांसी लगा कर की जान देने की कोशिश

किसी बात से डिप्रेशन में आए कोतवाली गुरसहायगंज में तैनात एक सिपाही ने अपने आवास में फांसी लगा कर जान देने का प्रयास किया। भनक लगते ही उसे आनन-फानन स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। बाद में उसे मेडिकल कॉलेज...

डिप्रेशन में आकर सिपाही ने फांसी लगा कर की जान देने की कोशिश
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSun, 08 Dec 2019 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

किसी बात से डिप्रेशन में आए कोतवाली गुरसहायगंज में तैनात एक सिपाही ने अपने आवास में फांसी लगा कर जान देने का प्रयास किया। भनक लगते ही उसे आनन-फानन स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। बाद में उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। हालांकि डिप्रेशन की वजह अब तक सामने नहीं आ सकी हैै। आगरा से आए परिजन उसे अपने साथ वापस घर ले गए हैं।

यहां गुरसहायगंज कोतवाली में तैनात आगरा निवासी सिपाही अनिल कुमार कोतवाली के पीछे एक मकान में किराए पर रहता है। शनिवार की सुबह तकरीबन नौ बजे हाइवे मोबाइल ड्यूटी कोतवाली से निकालने की तैयारी चल रही थी। लेकिन ड्यूटी में लगाए गए सिपाही अनिल कुमार के मौके पर न होने पर एक साथी सिपाही उसके आवास पर गया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। झांक कर देखा तो छत के पंखा में चादर बंधी देख उसके होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस के अन्य कर्मी भी मौके पर पहुंचे। कमरे का दरवाजा तोड़ कर उसे बाहर निकाला गया। आनन-फानन उसे स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जिसे बाद में मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज से मेमो तिर्वा कोतवाली भेजा गया। जिसमें फांसी से घायल अवस्था का जिक्र किया गया है। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। आगरा जिले के निवासी परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिवार के लोग इलाज के बाद सिपाही अनिल को अपने साथ ले गए। कोतवाल नागेन्द्र पाठक सिपाही के डिप्रेशन में होने की बात कह रहे हैं। बताया कि डिप्रेशन की वजह से उसकी तबीयत खराब हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें